mamata banarjee raps BJP MLAs for singing national anthem during state song: ‘it is an insult to….’ममता बनर्जी ने राज्य गीत के दौरान राष्ट्रगान गाने के लिए भाजपा विधायकों को फटकार लगाई।

by newsmagnet…

ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल विधानसभा के बजट सत्र के दौरान अराजकता पैदा करने के लिए भाजपा विधायकों की आलोचना की।पश्चिम बंगाल विधानसभा का बजट सत्र गुरुवार को शुरू हुआ, क्योंकि भाजपा विधायकों ने राष्ट्रगान गाया, जबकि एसटीएसटीई गीत बज रहा था।विधानसभा अध्यक्ष बिमान बनर्जी ने सदन में प्रवेश करने के बाद अधिकारियों को निर्देश दिया कि वे राज्य का गीत ‘बंगलर माटी बंगलर जल’ बजाएं.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस गाने की निंदा की है.ममता बनर्जी ने कहा कि अंत में राष्ट्रगान बजाया जा रहा है, जब राष्ट्रगान बजता है तो राष्ट्रगान बजता है।हालांकि, भाजपा विधायक अगेंमित्रा पॉल ने ममता के आरोप को गिनाते हुए कहा कि किसी भी सरकारी कार्यक्रम या बजट सत्र की शुरुआत और अंत दोनों समय राष्ट्रगान बजाया जाता है।

पश्चिम बंगाल सरकार ने पिछले महीने एक अधिसूचना जारी कर बंगाली नववर्ष के पहले दिन पोला बोइशाख को राज्य दिवस और नोबेल पुरस्कार विजेता रबींद्रनाथ टैगोर द्वारा लिखे गए गीत ‘बांग्ला माटी बंगलर जल’ को राज्य गीत घोषित किया था।

Mamata Banerjee vs BJP

बाद में दिन में, ममता को सदन में अराजकता पैदा करने के लिए भाजपा विधायकों के खिलाफ प्रभार लेते देखा गया।

अगर विपक्ष की कोई राय है तो वे बजट पूरा होने के बाद इस पर चर्चा कर सकते हैं. उन्हें अपनी राय व्यक्त करने की स्वतंत्रता है लेकिन यह भाजपा का कार्यालय नहीं है.

About newsmagnet.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *